उत्तराखंड : पार्षद को मारने वाला शूटर गिरफ्तार, 6 अब भी फरार

 

रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी की हत्या करने वाले दूसरे मुख्य शूटर को भी पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने हत्या में करने वाला तमंचा भी बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस अब तक एक शूटर और हत्या की सुपारी देने वाले पूर्व सभासद को भी गिरफ्तार कर चुकी है। हत्या में शामिल 6 आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को कार सवार बदमाशों ने भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक शूटर राजकुमार और हत्या का षड़यंत्रकारी पूर्व सभासद राजेश गंगवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि फरार चल रहे अन्नू गंगवार, दिनेश शर्मा और शूटरों की तलाश तेज कर दी थी।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या में शामिल शूटर की लोकेशन बरेली में है। इस पर पुलिस टीम को बरेली भेजा गया, जहां पुलिस ने शूटर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम ग्राम लालऊ, थाना दक्षिण फिरोजाबाद, यूपी निवासी अतुल राठौर बताया।

पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने राजकुमार और विनय वर्मा उर्फ बंटू के साथ मिलकर पार्षद की गोली मारकर हत्या की थी। बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बरेली में एक गन्ने के खेत से वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here