उत्तराखंड : अगवा कर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला, पिता-पुत्र समेत 6 लोगों पर मुकदमा

रुद्रपुर : देशभर में दुष्कर्म के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। उत्तराखंड के रुद्रपुर में भी गैंगरेप का मामला सामने आया है। रुद्रपुर में किशोरी को अगवाा कर गैंगरेप के आरोप में पिता-पुत्र समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो समेत मारपीट की धाराओं में भी केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बताया जा रहा है कि रुद्रपुर लंबाखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की है, जिसमें उन्होंने कहा कि चार माह पहले उसकी बेटी पानी भरने गई हुई थी। गांव के ही सादाब समेत अन्य लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। जब वह आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो उनसे मारपीट की गई। साथ ही वे लोग उसकी बेटी को अगवा कर ले गए और तीन माह तक अपने घर में कैद रखा। इस दौरान उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

इस मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की गई। जिस पर सीओ के आदेश के बाद पुलिस ने आरापी शादाब, उसके पिता रहमान, शकदर, शाहदाब, दुब्बे हसन और नाजमा के खिलाफ विभिन्नन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की मानें तो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here