उत्तराखंड से एक्सक्लूसिव : मैं भी हूँ मिटू, शराब का धंधा करने वालो को पार्टी देती है टिकट : विनय गोयल

देहरादून । भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री संजय कुमार पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद जहां पार्टी हाईकमान ने संजय की छुट्टी उत्तराखंड से कर दी हो लेकिन वहीं दूसरी तरफ मिटू के आरोप लगाने वाली महिला ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि भाजपा महानगर अध्यक्ष के पास व मदद की गुहार लेकर पहुंची थी लेकिन उन्होंने उनकी मदद न करने की वजह शारीरिक नीट की आवश्यकता बता कर उनकी समस्या को हल न कर और ज्यादा उलझा दिया.

वहीं सोशल मीडिया में विनय गोयल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला विनय गोयल से मदद की गुहार मानती भी दिखाई दे रही है और संजय कुमार पर कार्यवाही का रास्ता पूछ रही है लेकिन विनय गोयल उन्हें रास्ता बताने की वजह उन्हें रास्ता भटक आते हुए नजर आ रहे हैं विनय गोयल तो यहां तक कह रहे हैं कि वह भी मी टू हैं साथ ही विनय गोयल का कहना है कि भाजपा में दो शराब का धंधा करने वाले लोगों को भी पार्टी टिकट देती है.

ऐसे में सवाल उठता है कि जब मीटू प्रकरण को लेकर भाजपा ने गंभीरता दिखाते हुए संजय कुमार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया हो लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर का भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल क्यों नहीं हटा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here