उत्तराखंड: बोले यशपाल, झूठे हैं केजरीवाल, पढ़ें पूरी खबर

हल्द्वानी: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड दौर पर आए थे। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड को देश की आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा की, जिस पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। भाजपा, कांग्रेस के अलावा आम लोगों भी उनके इस बयान को गलत बता रहे हैं।

उनके बयान पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को झूठा करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वो राज्य की जनता को गुमराह ना करें, उत्तराखंड पहले से ही आध्यात्मिक राज्य है। यहां पर चार धाम हैं।

देवी-देवता यहां वास करते हैं। पूरे विश्व से श्रद्धालु यहां आते हैं। ऐसे में केजरीवाल की उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की घोषणा केवल लोगों को गुमराह करने वाली है। जनता को गुमराह करने का काम ना करें। उत्तराखंड की जनता बहुत समझदार है और वह केजरीवाल की झूठी बातों में नहीं आएगी।

1 COMMENT

  1. हा ये तो हमको भी पता है तुम कौन से सही हो जो इंसान अच्छा काम करने में लिए कुछ कदम आगे बढ़ता है उसको तुम लोग ही पीछे खींच लेते हो अब जनता समझदार हो गई है तुम कैसे लोगो का ये राबिया देख कर जो कॉरोना काल में जो चालक और परिचालक अभी निधन हो गया उनके आश्रितों को नियुक्ती नहीं दी गई वो भला ऐसी बाते ना करे देख लिया तुम्हारी सरकार खुद तो कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में आ गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here