उत्तराखंड : सगे भाई ने अपनी 11 वर्षीय बहन को बनाया हवस का शिकार, हुआ फरार

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन) : उत्तराखंड मे एक बार फिर देवभूमि कलंकित हुई है। देव भूमि में भाई बहन के रिश्ते को तार तार किया गया। बच्चियों से दुराचार के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। उत्तराखंड की शांत पहाड़ों की वादियों से भी अब बच्चियों की चीख पुकार आए दिन सुनाई दे रही है. बच्चियों का दर्द पहाड़ बया कर रहे हैं.

ताजा मामला है कोतवाली बाजपुर के मोहल्ला मझरा प्रभु का है…जहां पर सगे फुफेरे भाई ने अपनी सगी मामा की 11 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। फ़िलहाल पुलिस ने पोस्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पिता पहुंचा कोतवाली, दी तहरीर

दरअसल जनपद उधम सिंह नगर के कोतवाली बाजपुर में उस बक्त हड़कंप मच गया जिस बक्त कोतवाली में एक बाप अपनी 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार होने की तहरीर देने पहुंचा। पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि विगत दिनों वह अपनी 11 वर्षीय पुत्री को अपने बहिन के लड़के के साथ छोड़ कर कहीं गया हुआ था। कि आरोपी युवक ने उनकी 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार कर दिया। उन्हें पता तब लगा जब वह घर लौट कर आये तब उनकी बच्ची की तबियत खराब मिली। ज्यादा पूछने पर बच्ची ने सारी आपबीती अपनी माँ को बताई. आपबीती सुन उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उन्होंने कोतवाली जा कर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर करवाही की मांग की। पुलिस ने तत्काल तहरीर पा कर मुकदमा पंजीकृत कर दिया और आरोपी की धड़ पकड़ शुरू कर दी। फ़िलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसे ग्रिफ्तार करने में जुट गई है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here