उत्तराखंड : कल रिलीज होगी रुद्रप्रयाग की तृप्ति डिमरी की फिल्म, इम्तियाज हैं डायरेक्टर

देहरादून- उत्तराखंड की बेटियां पूरे देश और दुनियां में छायी हुई हैं…चाहे वो खेल का मैदान हो या बॉलीवुड का. जी हां उर्वशी रौंतेला के बाद देवभूमि की एक और बेटी तृप्ति बड़े-बड़े डायरेक्टर और अभिनेताओं की पसंद बनी और कल उनकी फिल्म रिलीज होने जा रही है जो कि रुद्रप्रयाग की हैं.

इम्तियाज अली, एकता कपूर और शाजिद अली हैं डायरेक्टर

तृप्ति डिमरी इम्तियाज अली, एकता कपूर और शाजिद अली जैसे मंझे हुए डायरेक्टर के साथ बहुत जल्द फ़िल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इम्तियाज अली की नयी फिल्म “लैला मजनू” कल यानी 7 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. अब तक इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज किये जा चुके हैं जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

लैला मजनू फिल्म में  नजर आने वाली है उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी

इसी लैला मजनू फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. लैला के मुख्य किरदार में और इस किरदार को पाने के लिए तृप्ति को खासा मेहनत भी करनी पड़ी क्योंकि अपनी पहली ही फिल्म में इतने मंझे हुए डायरेक्ट के साथ काम करने का मौका हर किसी को नहीं मिलता है।

तृप्ति डिमरी का परिवार मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के गाँव नाग ककोड़ाखाल का रहने वाला

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी का परिवार मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के गाँव नाग ककोड़ाखाल का रहने वाला है. इनके पिता एयर इण्डिया में कार्यरत हैं. जिसके कारण तृप्ति की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही हुई है. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ही अंग्रेजी में ग्रेजुएशन की है। उनके पिता का कहना है कि तृप्ति का शुरू से ही बॉलीवुड में जाने का मन था और अब वो अपने सपने को सच कर रही हैं जिससे पूरा परिवार बहुत खुश है। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे गाँव में भी ख़ुशी का माहौल है और पूरे गाँव के लोगों ने तृप्ति को इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं।

उत्तराखंड को प्रकृति ने जितने खूबसूरती दी है वैसी कहीं और मिलना मुश्किल है-तृप्ति

तृप्ति डिमरी का कहना है कि उत्तराखंड को प्रकृति ने जितने खूबसूरती दी है वैसी कहीं और मिलना मुश्किल है, जितना सुन्दर पहाड़ है उतनी ही सुन्दर यहाँ की बेटियां भी हैं और उन सबसे मैं यही कहूँगी कि कभी भी सपना देखना न छोड़े हमेशा अपने सपने को पूरा करने का प्रयास करते रहें। मैं भी इसी पहाड़ में पली बड़ी हूँ और जानती हूँ कि यहाँ किस तरह की परेशानियां हैं पर अगर हम अपने सपने को पाने के लिए हमेशा प्रयास करते रहें तो वो जरुर पूरा होता है। यही कारण है कि बॉलीवुड में भी मेरे पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान और कंगना रनौत हैं क्यूंकि ये दोनों कलाकार अपनी मेहनत के बल पर ही आज इतने ऊँचे मुकाम पर पहुंचे हैं। पूरा उत्तराखंड भी पहाड़ की इस बेटी को बॉलीवुड में एक सफल करियर हो उसके लिए बधाई देता है और उम्मीद करेगा कि वो यूँ ही पहाड़ का नाम रोशन करती रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here