उत्तराखंड : मलबे के बीच फंसी रोडवेज बस, पहाड़ों पर संभलकर करें सफर

चमोली: भारी बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारी बारिश के कारण पहाड़ी मार्गों पर लगातार खतरा बना हुआ है। कहीं मलबा आ रहा है, तो कहीं सड़कें ही ढह जा रही है। इसके चलते हादसे भी हो रहे हैं। बारिश के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बदरीनाथ हाईवे जोशीमठ और पीपलकोटी के बीच टंगणी में भारी मलबा आने से अवरुद्ध हो गया है। यहां यात्रियों को ले जा रही रोडवेज की बस फंस गई है। जिले में अभी भी 17 संपर्क मार्ग बंद चल रहे हैं।

राज्य भर में बादल छाए हुए हैं और बारिश हो सकती है। राजधानी देहरादून सहित कई इलाकों में सुबह हल्की बारिश का एक दौर हो भी चुका है। मसूरी में सुबह कोहरा छाया रहा। यहां भी बारिश का मौसम बना हुआ है। वहीं, हरिद्वार, ऋषिकेश सहित कुमाऊं के लगभग सभी इलाकों में बादल लगे हुए हैं।

शुक्रवार की सुबह यमुनोत्री हाईवे चौड़ीकरण के कारण खरादी-कुथनौर के बीच बंद हो गया। जिससे आवाजाही बाधित हो गई। हालांकि बाद में मार्ग खोल दिया गया। यहां अभी भी पहाड़ से मलबा और बोल्डर आने का खतरा बना हुआ है। उत्तरकाशी में बादल छाए हैं। यहां रुक-रुककर हल्की बूंदाबांदी हो रही है। गंगोत्री हाईवे पर यातायात सुचारू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here