उत्तराखंड रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक-युवती की मौत

रुड़की : उत्तराखंड में एक बार फिर रोडवेज बस की तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. दरअसल दिल्ली-हरिद्वार एनएच-58 पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

मामला रुड़की का है जहां रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस की सीज कर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब दिल्ली-हरिद्वार एनएच-58 पर रोडवेज बस का कहर बरपा बल्कि इससे पहले भी कई हादसे हुए हैं.

जानकारी मिली है कि मंगलौर गुड़ मंडी के पास तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी।जिससे युवक-युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिली है कि बाइक सवार मेरठ के मवाना से आ रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान अर्जुन और युवती की पहचान काजल के रुप में हुई है। पुलिस ने बाइक की आरसी और मृतकों के मोबाइल के जरिए उनकी पहचान की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here