उत्तराखंड : नए साल पर बरपा कहर, इनके लिए देवदूत बनी ऋषिकेश पुलिस

ऋषिकेश : एक बार फिर से वर्दी घायलों के लिए देवदूत बनी। एक ओर जहां पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा है तो वहीं कुछ लोगों के लिए नया साल काल साबित हुआ. उत्तरकाशी के डामटा में सड़क हादसे में एक की मौत सुबह हुई तो वहीं ऋषिकेश से बुरी खबर सामने आई है।

देवदूत बनी ऋषिकेश पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सात मोड़ पर भयानक सड़क हादसा हुआ जिसमे कार औऱ डंपर की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चकनाचूर हो गई और दो लोग कार के अंदर फंस गए. ऐसे में ऋषिकेश पुलिस इन लोगों के लिए देवदूत बनी।ऋषिकेश पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकालकर 108 से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है। डंपर को मौके पर पुलिस ने कब्जे में ले लिया और वहीं डंपर चालक मौके से फरार है।

7 मोड़ पर डंपर औऱ कार की टक्कर

दरअसल नए साल 1 जनवरी को कंट्रोल में 10 बजकर 17 मिनट पर कोतवाली ऋषिकेश और चीता मोबाइल पुलिस को सूचना मिली कि 7 मोड़ पर एक वाहन और डंपर के बीच टक्कर हो गई है जिसमें घायल व्यक्ति गाड़ी में फंसे हुए हैं।सूचना मिलने पर ऋषिकेश पुलिस और चीता मोबाइल पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची और गाड़ी में फंसे घायलों को तुरंत बाहर निकालकर 108 के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा।

घायलों का नाम पता 

1- गणेश पुन पुत्र श्री टाप बहादुर पुन, निवासी दूधली थाना डोईवाला, देहरादून

2- राजेंद्र क्षेत्रीय पुत्र श्री पदम बहादुर क्षेत्री निवासी दूधली थाना डोईवाला, देहरादून

1- UK07-DE-7171
2- UK08-CA- 5494 (डंपर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here