उत्तराखंड : जानलेवा हमले का खुलासा, मुख्य आरोपी नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

काशीपुर पुलिस ने बीते 1 जनवरी को देर शाम व्हाट इस क्षेत्र में हुआ जानलेवा हमले में शामिल नाबालिग मुख्य अभियुक्त और उसकी माँ समेत 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। आपको बताते चलें कि जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी नाबालिग है।

टेम्पो चालक को गांव के ही कुछ लोगों ने सिर पर मारी थी गोली

दरअसल बीते दो दिन पूर्व 1 जनवरी बुद्धवार की सायं कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नं 1 में रवि सिंह नामक टेम्पो चालक को गांव के ही कुछ लोगों ने उसके सिर पर गोली मार दी थी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने अस्पताल पहुच घायल युवक के बयान दर्ज किये थे। जिसमे रवि ने एक किशोर व उसके मामा का नाम लिया था। इधर गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर वहीं के निवासी प्रदीप शर्मा नामक व्यक्ति का मोबाइल जैसे ही अपने कब्जे लेकर उससे पूछताछ की तो वह अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने मोबाइल की काॅल डिटेल आदि जांची तो उसमें भीमनगर निवासी ओमवीर शर्मा तथा प्रतापपुर निवासी मौ. अकील की भूमिका संदिग्ध नजर आयी। जिस पर पुलिस ने अकील के घर पर दबिश देकर घटना को अंजाम देने के बाद वहां छिपाये गये।

आपसी रंजिश के चलते किया हमला

मुख्य अभियुक्त किशोर को अपनी हिरासत में लेते हुए मौ. अकील, ओमवीर शर्मा को अपनी हिरासत में लेकर कोतवाली लोकर पूछताछ की तो किशोर ने अपने परिवार व रवि के परिवार में चली आ रही मुकदमे की रंजिश के चलते घटना को अंजाम देना बताया। सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने आज उक्त घटना का खुलासा करते बताया कि किशोर को हिरासत में लेने पर थाने पहुंची उसकी मां शशि शर्मा की भी भूमिका संदिग्ध होने पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि चारों के खिलाफ धारा 307, 120बी व 212 आईपीसी के तहत कार्यवाही की गयी है। सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि कोर्ट से आरोपी किशोर को रिमांड पर लेकर उससे हत्या में प्रयुक्त असलाह बरामद करने का प्रयास किया जायेगा साथ ही उन्होंने बताया कि फरार हुए प्रदीप शर्मा की भी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here