उत्तराखंड : महिला की हत्या का खुलासा, अपना ही निकला कातिल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

हल्द्वानी में काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढुंगा में हुई महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। उषा नाम की 36 वर्षीय महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के सौतेले बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की थी। अपनी सौतेली मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल किच्छा निवासी नरेश गंगवार पिछले 2 महीने से हल्द्वानी के दमुवाढुंगा के मित्र पुरम इलाके में किराए में अपनी दूसरी पत्नी उषा और बेटे जय के साथ रहता था। जहां 20 अगस्त को धारदार हथियार से नरेश गंगवार की पत्नी उषा की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को खोलने में जुटी थी। जब नरेश गंगवार के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि नरेश गंगवार की यह दूसरी शादी है। पहली शादी की पत्नी और बच्चे किच्छा रहते हैं। पुलिस को घटना को अंजाम देने के लिए किसी करीबी पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस को सीसीटीवी खंगालने पर जानकारी मिली की नरेश गंगवार की पहली पत्नी का बेटा अभिषेक यहां देखा गया था। पुलिस ने जब अभिषेक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो अभिषेक ने सारे राज खोल दिए।

अभिषेक ने बताया कि उसके पिता नरेश गंगवार द्वारा 4 साल पूर्व जब उषा से विवाह कर लिया गया था, तब से ही उनकी लड़ाई शुरू हो गयी थी, जिसके पीछे अभिषेक केवल उषा को दोषी मानता था। लिहाजा कल देर शाम यहां आकर उसने उषा की धारदार हथियार से हत्या कर दी,।

पुलिस ने आरोपी अभिषेक गंगवार और उसके दोस्त जितेंद्र पाल को गिरफ्तार कर उससे हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here