उत्तराखंड VIDEO : दबंगों ने पुलिसकर्मी को पीटा, पत्नी से की लूट

लक्सर :शादी समारोह से लौट कर ससुराल जा रहे यूपी पुलिस के जवान व पत्नी बच्चों के साथ दबंगों द्वारा मारपीट का वीडियो सामने आया है। ससुराल जा रहे यूपी पुलिस के जवान के साथ कुछ लोगों ने साइड को लेकर जवान के साथ रास्ते में रोककर मारपीट कर दी बीच-बचाव करने आए पुलिसकर्मी की पत्नी और साली के साथ भी आरोपियों ने लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की जो तस्वीरों में जवान की पीठ पर निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। मामले को लेकर पुलिस कर्मी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें सुशील देवबंद उत्तर प्रदेश के झीवरन गांव निवासी हैं और उसकी ससुराल लक्सर कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में है। वह मेरठ में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। शनिवार की देर शाम सुशील अपनी पत्नी व साली के बच्चों के साथ पथरी के बंगला गांव से शादी समारोह करके अपने ससुराल जा रहा थे। इसी बीच इस्माइलपुर चौराहे पर कुछ दबंगों ने सुशील कुमार की गाड़ी रोक कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी पत्नी के गले से दबंग सोने की चेन भी छीन कर ले गए।

वहीं सुशील ने किसी तरह अपनी व अपने बच्चों की भागकर जान बचाई। वहां खड़े किसी व्यक्ति ने मार पिटाई की वीडियो भी बनाकर वायरल कर दी। वहीं पुलिस जवान सुशील ने इस्माइलपुर गांव के अभिषेक व भजन सौरभ के खिलाफ मामले की तहरीर पुलिस चौकी दी है।

हालांकि पूरे मामले को लेकर अभी पुलिस कुछ भी कैमरे के सामने बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है की अभी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है उसके बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here