उत्तराखंड ब्रेकिंग : 22 पेटी पंजाब मार्का की शराब जब्त, अनुमानित कीमत 1 लाख 32 हजार

अल्मोड़ा की भतरौजखान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जी हां पुलिस ने 1 लाख 32 हजार की कीमत की अवैध शराब बरामद की है साथ ही मौके से मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार कि.ा है।

दरअसल एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने निर्देश पर जिले में शराब की तस्करी रोकने औऱ नशे की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है जिसमे अल्मोड़ा की भतरौजखान पुलिस को बड़ी सफलता मिली. चैकिंग के दौरान पुलिस ने पुलिस सहायता केन्द्र मोहान पर होन्डा सिटी कार को चेकिंग के लिए रोका तो होश उड़ गए। पुलिस को कार से 22 पेटी ब्लैक हॉर्स नाम की अंग्रजी शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत 1 लाख 32 हजार आंकी गई 22 पेटियों में कुल 264 बोतलें थी जिन्हें पुलिस ने जब्त किया औऱ वाहन को सीज किया

आरोपियों का नाम-पता

ओमपाल सिंह पुत्र चूरामन निवासी ग्राम बहादुर पुर थाना आदमपुर अमरोहा उप्र हाल कमलाविहार, पीतलनगरी, मुरादाबाद, उप्र, धीर सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी हल्दूबाथारी रामनगर नैनीताल, जशोद सिंह पुत्र मान सिंह निवासी ग्राम इकरौला पोस्ट कुमालेश्वर, थाना सल्ट, अल्मोड़ा। थाना भतरौजखान में धारा- 60/72 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

पंजाब मार्का की शराब हरियाणा से लेकर सराईखेत बेचने ले जा रहे थे आरोपी

भतरौजखान थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने जानकारी दी कि आरोपी पंजाब मार्का की शराब हरियाणा से लेकर सराईखेत बेचने ले जा रहे थे। आरोपी ओमपाल सिंह के विरूद्ध थाना कटघर मुरादाबाद में शराब की तस्करी के मामले मे 01 अभियोग पंजीकृत है। अन्य अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here