उत्तराखंड: पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर लूट, बुलाने पर भी देरी से आई पुलिस!

किच्छा: किच्छा की दरऊ रोड पर पुलिस चैकी से कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का अंजाम दे दिया। मामले की पूरी जानकारी लूट के दौरान ही पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन पुलिस देरी से पहुंची। बदमाश पंप के गार्ड से बंदूक और सेल्समैन से 1100 की नगदी लूट ले गए।

घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी देवेंद्र पींचा, सीओ सुरजीत कुमार ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की की तलाश शुरू कर दी है। देर रात एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। दरऊ रोड पर नगर के प्रमुख व्यवसायी हंसराज डूमरा का हरमिलाप आटो सर्विस के नाम से पेट्रोल पंप है। मंगलवार देर रात साढ़े नौ बजे पंप का सेल्समैन भूपराम और सुरक्षा गार्ड ग्राम अदलखिया इज्जतनगर निवासी मोहन लाल ड्यूटी पर थे।

इस बीच छिनकी की ओर से आई बिना नंबर की नई नीले रंग की कार पंप पर आई और 200 रुपये का पेट्रोल डलवाया। सेल्समैन ने तेल डाला तो कार से हाथों में तमंचे लहराते उतरे बदमाशों ने गार्ड मोहन लाल से बंदूक छीनने लगे। इस बीच, अन्य बदमाशों ने सेल्समैन को कब्जे में ले लिया। गार्ड ने विरोध किया तो बदमाश बंदूक छीनकर फायरिंग करते हुए छिनकी की ओर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here