उत्तराखंड : युवाओं ने बताया पुलिस की छवि सुधरी या बिगड़ी, मिलेगा इनाम

 

देहरादून : राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस मुख्यालय स्थित सभागार में ‘The image of police during COVID-19 has improved’ विषय पर एक ऑनलाइन वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें देहरादून के विभिन्न स्कूल, कालेज और विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राओं न ऑनलाइन प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल में आरके भाटिया, सेवानिवृत्त महानिदेशक, आईटीबीपी और अजय जोशी, सेवानिवृत्त पुलिस उपमहानिरीक्षक, उत्तराखण्ड उपस्थित रहे। प्रतियोगिता के दौरान डीजीपी अनिल रतूड़ी, डीजे लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया गया।

प्रतिभागियों ने The image of police during COVID-19 has improved विषय के पक्ष एवं विपक्ष में अपने विचार रखे। स्कूल वर्ग में Convent of Jesus & Mary स्कूल की छात्रा आद्या जसोला ने प्रथम, St. Thomas की छात्रा शाजिया परवीन ने द्वितीय और केन्द्रीय विद्यालय आईएमए की छात्रा शिवानी थपलियाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

St. Joseph Academy स्कूल की छात्रा अनुश्री बुटोला को काॅनसोलेशन पुरस्कार दिया गया। कालेज और विश्वविद्यालय वर्ग में डीएवी कालेज के छात्र उज्जवल शर्मा ने प्रथम, एसजीआरआर कालेज की छात्रा साक्षी बडोनी ने द्वितीय व SGRR कालेज की ही छात्रा साक्षी कोठारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी विजेताओं को 31 अक्टूबर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती “राष्ट्रीय एकता दिवस” को पुलिस मुख्यालय में सम्मानित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here