उत्तराखंड : पुलिस को आई विदेश से मेल, यहां रोकनी पड़ी शादी

 

रामनगर: रामनगर का युवक शादी की तैयारियों में जुटा था। सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। उसकी शादी होती, इससे पहले नैनीताल पुलिस को एक मेल आया और युवक के दूसरी शादी के सपनों पर पानी फिर गया। पुलिस को जैसे ही मेल आया। पुलिस ने युवक की शादी को रुकवाने की कार्रवाई शुरू की दी।

जानकारी के अनुसार कनाडा में रहने वाली एक महिला ने नैनीताल एसएसपी को मेल भेजकर अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने की मांग की। पुलिस ने आरोपी युवक को पुलिस थाने बुलाया और फिलहाल शादी रुकवा दी। दरअसल, एसएसपी सुनील कुमार मीणा को कनाडा में पिछले दो साल से रह रही एक महिला ने मेल भेजकर बताया कि रामनगर के खत्याड़ी निवासी एक युवक इन दिनों शादी की तैयारी में जुटा है।

महिला ने कहा कि वो युवक की पहली पत्नी है और अभी तक उसका पति से तलाक नहीं हुआ है। उसने बताया कि दिल्ली में काम करते हुए दोनों के बीच प्रेम बढ़ा तो उन्होंने दिल्ली में ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। जिसका प्रमाणपत्र उसके पास है। इस बीच कंपनी ने उसका ट्रांसफर कनाडा कर दिया। जहां वह दो साल से रह रही है।

महिला ने मेल में कहा है कि उसे जानकारी मिली है कि उसका पति अब दूसरी शादी करने की योजना बना रहा है। एसएसपी ने इस मेल पर कार्रवाई के लिए रामनगर कोतवाली को निर्देश दिए। पुलिस ने युवक को थाने बुलाया और उसकी शादी भी रुकवा दी। साथ ही उसे चोरी-छिने शादी नहीं करने के हिदायद भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here