उत्तराखंड पुलिस के हाथ लगी यूपी के बदमाशों की अहम क्लिप, DGP ने किया कप्तानों को अलर्ट

देहरादून : ये तो साफ है कि पड़ोसी राज्य यूपी उत्तराखंड के लिए गले की फांस बनता जा रहा है. नशे का कारोबार हो या नशे के सौदागर या कोई अपराधी..हर कोई यूपी से उत्तराखंड की ओर अग्रसर है यहां तक की अपराधी अपराध कर उत्तराखंड में शरण ले रहे हैं और बेखौफ हो कर घूम रहे हैं और ये बात खुद बदमाश भी कह रहे हैं.

उत्तराखंड पुलिस के हाथ लगी अहम क्लिप

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड पुलिस के हाथ एक ऐसी अहम क्लिप लगी है जिससे पूरे उत्तराखंड पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद अधिकारी हरकत में आ गए हैं. और जो रिकॉर्डिंग पुलिस के हाथ लगी है उससे यहीं साफ होता है कि उत्तराखंड पुलिस से बदमाशों को कोई  खौफ नहीं और बदमाश उत्तराखंड पुलिस से डरते नहीं है.  आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस के हाथ बदमाशों की फ़ोन रिकॉर्डिंग लगी है जिसमें मोबाइल पर दो अपराधियों के बीच चल रही बातचीत चल रही है जो की सर्विलांस से लीक हुई है.

रिकॉर्डिंग में की जा रही ऐसी बातें

बातचीत में अपराधी साफ तौर पर कह रहे हैं कि यूपी में योगी सरकार की सख्ती के चलते उत्तराखंड में पनाह मिल सकती है. आपको बता दें कि इसमे दो राय नहीं है और न ही ये कोई कहने वाली बात है.क्योंकि अभी तक जितने भी आरोपी पकड़े गए हैं उनमें से अधिकतर आरोपी यूपी निवासी ही हैं. हाल ही में चोरी, लूट और ठगी की कई घटनाओं में भी यह बात सामने आई. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जाते हैं और देवभूमि में आकर शरण लेते हैं. जिसे उत्तराखंड पुलिस भांप नहीं पाती.

डीजीपी ने किया ज़िलों के कप्तानों को अलर्ट

वहीं रिकॉर्डिंग लीक होने के बाद डीजीपी अनिल रतूड़ी ने यूपी सीमा से लगे ज़िलों के कप्तानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए. डीजीपी ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर ,मुरादाबाद बिजनौर के पुलिस अधिकारियाें से समन्वय बनाने और सक्रिय अपराधियों के बारे में जानकारी साझा के भी निर्देश दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here