उत्तराखंड : आज आ रहे हैं PM मोदी, धारा-144 लागू, पोस्टर-बैरनों से पटा शहर

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजधानी देहरादून में 11 बजकर 40 मिनट पर पहुंचेंगे। रैली को लेकर जबरदस्त तैयारियां की गई हैं। भाजपा ने पूरे शहर को पोस्टर और बैनरों से पाट दिया है। परेड ग्राउंड के आसपास धारा-144 लागू की गई है। शहर भर में हर तरफ बस भाजपा नेताओं के ही पोस्टर नजर आ रहे हैं।

देहरादून डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने राजधानी देहरादून के किसी भी इलाके में सभी तरह के धरना प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। उन्होंने बताया कि रैली के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मैदान के एक किलोमीटर की परिधि में स्थित तमाम होटलों, लॉजों, धर्मशालाओं, पेइंग गेस्ट, छात्रावासों में ठहरने वाले लोगों का पूरा ब्यौरा जुटाया गया है।

रैली के दौरान किसी भी प्रकार की सांप्रदायिक भावना भड़काने वाले उत्तेजक भाषण करना, किसी प्रकार भ्रामक साहित्य के प्रचार-प्रसार तथा विरोध जुलूसों पर प्रतिबंघ लगाया है। इसके अलावा कोई भी व्यक्ति राजकीय संपत्ति को किसी प्रकार का प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रूप से नुकसान पहुंचाएगा तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार का कहना है कि किसी भी स्तर पर लापरवाही होने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here