उत्तराखंड : पेट्रोल लिए पत्नी-बच्चों के साथ सचिवालय चले कपिल, आत्महत्या की चेतावनी…जानिए पूरा मामला

हरिद्वार के लक्सर से बड़ी खबर है। बता दें कि लक्सर विकासखंड के दरगाहपुर निवासी एक व्यक्ति ने सचिवालय के सामने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का निर्णय लिया है। जिससे पुलिस समेत शासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि लक्सर के दरगाहपुर गांव के कपिल कुमार ने सचिवालय के सामने धरना व आत्मदाह करने को लेकर देहरादून कूच किया है। कपिल का आरोप है कि किसी भी अधिकारी ने इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर विकासखंड के दरगाहपुर गांव निवासी कपिल कुमार गोयल ने ग्राम प्रधान के खिलाफ विकास कार्यों में भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच कर कार्रवाई ना करने को लेकर ये फैसला लिया है। इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी लक्सर व डीएम हरिद्वार से लेकर शहरी विकास मंत्री तक की गई है। कपिल कुमार ने ग्राम प्रधान के खिलाफ विकास कार्यों में भ्रष्टाचार को लेकर जांच ना होने पर कल मंगलवार को सचिवालय कूच करने और सचिवालय के सामने आत्महत्या करने का फैसला किया है जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार कपिल कुमार ने ग्राम प्रधान पर विकास कार्यों में लगभग 50 लाख घोटाला करने का आरोप लगाया है। कपिल कुमार पत्नी समेत सचिवालय के लिए घर से पेट्रोल लेकर निकले हैं।  कपिल कुमार गोयल ने इस पूरे प्रकरण की सूचना जिलाधिकारी हरिद्वार व देहरादून को फोन पर दी। कपिल का आरोप है कि एसडीएम से लेकर कैबिनेट मंत्री तक को इसकी शिकायत की लेकिन इसको रफा दफा किया गया। कहा कि हमारे घर के आगे पुलिस लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here