उत्तराखंड : लोगों को 6 महीने से देख रहा है ये गुलदार, दीवार को बनाया ठिकाना

हल्द्वानी: पिछले दिनों हल्द्वानी की पाॅश काॅलोनी में एक गुलदार घुस आया था और वहां से चला भी गया था। इसके बाद दूसरी काॅलोनी में भी नजर आया था। वहां से भी किसी को नुकसान पहुंचाए बगैर चला गया। लेकिन, इन सबसे अलग जो चैंकाने वाली बात है। वह यह है कि ये गुलदार पिछले 6 महीने ऐ ओपन यूनिवर्सिटी की दीवार पर लगभगत हर रोज बैठता है और फिर चला जाता है। उसके सामने से रोजाना लोग भी गुजरते हैं, लेकिन उसने आज तक किसी पर हमला नहीं किया।

ओपन यूनिवर्सिटी की दीवार पर बैठने वाला गुलदार कुछ दिन गायब रहने के बाद फिर से दीवार पर वापस आ गया है। गुलदार शनिवार शाम को एक बार फिर देखा गया है। शनिवार की शाम को उसे फिर देखा गया। गुलदार के हमले जहां पूरे राज्य में लोगों के लिए संकट बने हुए हैं। वहीं, इस गुलदार को व्यवहार लोगों को चैंका रहा है कि आखिर ये इतना शांत कैसे है।

12 फीट ऊंची दीवार पर वह कभी आधा तो कभी एक घंटे तक बैठने लगा। सूचना पर हर बार वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचती। तीन महीने पहले वन विभाग की ओर से पिंजरा और कैमरा भी लगाया था। गुलदार दीवार से उतर कर पिंजरे के पास भी आया। लेकिन, उसमें नहीं घुसा। लोगों का कहना है कि भले ही वह किसी पर हमला नहीं कर रहा है, लेकिन उसके लगातार वहां आने से लोगों को डर सता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here