उत्तराखंड : दूल्हे का चेहरा देखते ही दुल्हन हुई फरार, पहुंची पुलिस के पास

सितारगंज : उत्तराखंड में दूल्हा-दुल्हन का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बता दें कि उत्तराखंड के सितारगंज में बीते दिन शुक्रवार को एक दुल्हन दूल्हे का चेहरा देखकर वहां से फरार हो गई जिससे सुसराल समेत मायके वाले भी हैरान है। लड़की ने ससुराल जाने औऱ दूल्हे के साथ रहने से मना कर दिया। वहीं युवती पुलिस के पास जा पहुंची। ये मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सितारगंज के एक वार्ड निवासी युवती, पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले उसका विवाह बरेली जिले के सेंथल गांव में एक अधेड़ से कर दिया गया। शादी के लिए उसे राजी करने के लिए एक युवक का फोटो दिखाया गया था। युवक का फोटो देखकर उसने शादी के लिए हा कर दी लेकिन उसकी शादी तीन बच्चों के पिता से करा दी गई।

युवती ने पुलिस को बताया कि जिस अधेड़ से उसकी शादी कराई गई है उसकी पहली पत्नी भी है। शादी के बाद जब उसे हकीकत का पता चली तो वापस आ गई और अपने प्रेमी से फिर से संपर्क में आई। युवती ने कहा कि वो लंबे समय से वह प्रेमी के संपर्क में है औऱ वो उसी से शादी करना चाहती है। प्रेमी-प्रेमिका के परिजन दोनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन दोनों शादी कर घर बसाने की जिद पर अड़े हुए हैं।इस मामले पर उपनिरीक्षक गंगाराम गोला ने बताया कि मामले में तफ्तीश कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here