उत्तराखंड: नर्सिंग भर्ती में पहले ही हो गई सेटिंग, सुनें…वायरल ऑडियो

देहरादून: उत्तराखंड में परीक्षाओं में फर्जीवाड़े और घूसखोरी के आरोप भी नए नहीं हैं। इन पुराने विवादों के साथ एक और नया विवाद जुड़ गया है। ये जाता विवाद नर्सिंग भर्ती परीक्षा का है। परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वालों पर हालांकि कार्रवाई भी होती रही है, लेकिन ज्यादातर मामलों में दोषियों को बचा लिया जाता है। राजनीति पहुंच के कारण योग्य लोगों को अक्सर योग्यता के अनुरूप नौकरी नहीं मिल पाती है।

नर्सिंग भर्ती परीक्षा को दो बार टाला जा चुका है। इसके चलते इस पर सवाल भी उठ रहे थे, लेकिन अब जो ऑडियो वायरल हो रहा है, वो साफ बयां कर रहा है कि कुछ तो गड़बड़ है। जिस तरह से ऑडियो में भर्ती होने के लिए एक-एक लाख रुपये जमा करने की बात हो रही है। उससे एक बाता तो साफ है कि यह परीक्षा अब पूरी तरह से विवादों में फंस गई है।

इस ऑडियो में हुई बातचीत में कई ऐसी बातें हैं, जिससे भर्ती परीक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो में किए जा रहे दावों की पहाड़ समाचार कोई पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, सोशल मीडिया पर यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बेरोजगारों में इसको लेकर आक्रोश है। बेरोजगार इस पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ऑडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

सुनिए वायरल ऑडियो :

WhatsApp Audio 2021-06-27 at 9.43.33 AM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here