उत्तराखंड : न्यूज चैनल की एंकर ने काटी नस, पति को भेजा वीडियो

ऋषिकेश: तपोवन स्थित होटल के कमरे में एक न्यूज चैनल की एंकर ने अपने हाथ की नस का काट ली। पति से अनबन के बाद यह महिला एंकर तपोवन आई थी। न्यूज एंकर का पति कोलकाता में नौकरी करता है। युवती ने जब घटना का वीडियो अपने पति को भेजा, तो उसके होश उड़ गए। कमरे में चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था। सूचना पर पुलिस टीम ने युवती को खोज निकाला। वह होटल के एक कमरे में बेहोशी की हालत में मिली।

उसने चार पांच जगह से अपने हाथ की नस काटी थी। उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। आनन-फानन में युवती को अस्पताल ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी एक न्यूज चैनल की एंकर ने तपोवन स्थित होटल के कमरे में अपने हाथ की नस का काट ली। युवती ने जब घटना का वीडियो अपने पति को भेजा तो उसके होश उड़ गए। कमरे में चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था। न्यूज चैनल के एक शीर्ष अधिकारी की सूचना पर पुलिस टीम ने युवती को खोज निकाला। आनन-फानन में युवती को एसपीएस राजकीय अस्पताल ऋषिकेश में भर्ती कराया गया।

मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि, उनके पास एक बृजेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति का फोन आया। व्यक्ति ने बताया कि, उनके चैनल में न्यूज एंकर के पद पर कार्यरत दिल्ली निवासी ऐश्वर्या शर्मा, पति से अनबन के बाद मुनिकीरेती क्षेत्र में चली आई थी। उसकी लोकेशन शत्रुघ्न घाट के पास आ रही है। उन्होंने बताया कि, युवती ने अपने हाथ की नस काटने का एक वीडियो बनाकर पति को भेजा है। वीडियो में पूरे कमरे में खून ही खून फैला है।

थाना निरीक्षक ने बताया उन्होंने युवती का फोटो अपने व्हाट्सएप नंबर पर मंगाया। घटना की सूचना एसएसपी टिहरी और सीओ नरेंद्रनगर को दी गई। युवती को खोजने के लिए आठ टीमों का गठन किया गया। रात को करीब 1.15 बजे तपोवन चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी को ग्रैंड अलोहा होटल के एक कमरे में बेहोशी की हालत में युवती मिली।

उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। युवती को पुलिस ने एसपीएस राजकीय अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि अगर युवती को अस्पताल पहुंचाने में कुछ देर और हो जाती तो उसकी जान जा सकती थी। रविवार को युवती को उपचार के बाद सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here