उत्तराखंड : इस दमदार वाहन पर सवार होकर प्रचार करेगी भाजपा, कीमत हैरान कर देगी

देहरादून : आखिरकार लंबी चली मशक्कत के बाद भाजपा ने राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल किए. बगैर कोई जोखिम मोल लिए पार्टी ने पुराने आजमाए चेहरों पर ही दांव खेला। भाजपा ने टिहरी से माला राजलक्ष्मी शाह, हरिद्वार से निशंक औऱ प्रदेश की एकमात्र अनुसूचित जाति सुरक्षित सीट अल्मोड़ा पर भाजपा ने सिटिंग सांसद अजय टम्टा को ही रिपीट किया है। वहीं पौड़ी से तीरथ सिंह रावत औऱ नैनीताल से अजय भट्ट को उम्मीदवार घोषित किया.

जिसके बाद बीजेपी के उम्मीदवार अधिक से अधिक वोट हासिल कर जीत पाने के लिए रोड शो और रैलियां कर रहे हैं. इसी को देखते हुए पीएम की भी उत्तराखंड में जनसभा है.

वहीं प्रचार के लिए बीजेपी में एक नया आधुनिक प्रचार वाहन आया है जिसके जरिए भाजपा प्रदेश की सभी 5 लोकसभा क्षेत्रों में भ्रमण करेगी. इसके लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की संस्तुति भी मिल चुकी है. आपको बता दें ये अद्भुत नया वाहन आधुनिक सुविधाओं से लैस है जो की रात भर भी प्रचार करने के लिए उपयोग में लाया जा सकेगा. आपको बता दें भाजपा के इस प्रचार वाहन की कीमत 14:30 लाख बताई जा रही है. जिसे विशेष तौर पर लखनऊ से मंगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here