उत्तराखंड के नेवी ऑफिसर की हादसे में मौत, देश ने खोए दो जांबाज अफसर

उत्तराखंड सहित पूरे देश के लिए बुरी खबर है। जी हां आज देश ने दो जवानों को खो दिया। आपको बता दें कि रविवार सुबह कोच्चि में नियमित उड़ान के दौरान एक ग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे नौसेना के दो नेवी ऑफिसर की मौत हो गई। नौसैनिक शक्ति ग्लाइडर रोज की तरह आज भी ट्रेनिंग पर था और आईएनएस गरुड़ से उड़ान भरी थी। नेवी ऑफिसरों का नाम लेफ्टिनेंट राजीव झा और नेवी ऑफिसर सुनील कुमार की मौत हो गई।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि रविवार सुबह ये दुर्घटना हुई जिसमें हमने दो बहादुर जवानों को खो दिया। उन्होंने कहा कि नौसैनिक शक्ति ग्लाइडर एक नियमित अभ्यास कर रहा था और सुबह आईएनएस गरुड़ से उड़ान भरी थी। इसके बाद करीब सात बजे थोप्पुमडी नौसैनिक अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेवी ऑफिसर लेफ्टिनेंट राजीव झा उत्तराखंड के रहने वाले थे।

जानकारी मिली है कि दोनों नेवी ऑफिसर जोकि ग्लाइडर में थे इनको दुर्घटनास्थल से बचा लिया गया था और उन्हें आईएनएचएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रवक्ता के अनुसार दक्षिणी नौसेना कमान द्वारा घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here