उत्तराखंड : अब इस एग्जाम में पकड़ा गया मुन्ना भाई, दोस्त के बदले दे रहा था परीक्षा

 

हरिद्वार: केंद्रीय पुलिस संगठन (CPO) की परीक्षा में कनखल पुलिस ने एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी अपने दोस्त के बदले परीक्षा देने आया था। हापुड़ से हरिद्वार पहुंच पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

हरिद्वार में एक दिन पहले यानी बुधवार को कनखल के एसएम पब्लिक स्कूल में केंद्रीय पुलिस संगठन के दरोगा पद के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें 44 अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे थे। परीक्षा शुरू होने के काफी देर बाद एक टीम परीक्षा कक्ष में पहुंची। इस दौरान टीम ने आवेदन पत्र और एडमिट कार्ड का मिलान किया तो दोनों फोटो और हस्ताक्षर अलग पाए गए। जांच टीम ने उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना देने के साथ ही कनखल पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवक ने पूरी कहानी बयां कर दी। युवक ने अपना नाम अंकुर निवासी हापुड़ उत्तर प्रदेश बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने दोस्त विकास निवासी परतापुर मेरठ की जगह परीक्षा देने आया था। जांच टीम ने अभ्यर्थियों के दस्तावेज जांचने शुरू किए। इस दौरान पता चला कि विकास कुमार के आवेदन पर अंकुर परीक्षा दे रहा था। अंकुर ने एडमिट कार्ड पर छेड़छाड़ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here