उत्तराखंड : इश्क में दीवानी हुई तीन बच्चों की मां, प्रेमी संग हुई फरार

लक्सर- कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव बसेडा खादर से एक 38 वर्षीय महिला इश्क में इस कदर दीवानी हुई कि अपने तीन मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़ कर प्रेमी संग फरार हो गई। महिला के पति ने 3 बच्चों के साथ कोतवाली पहुंच कर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर देकर बरामद करने की गुहार लगाई।

मिली जानकारी के अनुसार शेर सिंह पुत्र मोल्हड़ निवासी बसेडाखादर की शादी शेखपुरी (रुड़की)निवासी राजकली से 17 साल पहले हुई थी। वह रुड़की में जाकर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन -पोषण कर रहा था।उनके 3 बच्चे भी हुए बड़ा बेटा आशु 11 वर्ष, बेटी गुड्डी 8 वर्ष व छोटा बेटा रोहतास 6 वर्ष का है।24 दिसंबर को जब वह घर वापस आया तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी,संभावित सभी स्थानों पर तलाश करने के बाद जब उसका कही कोई पता नहीं चला तो निराश होकर उसने बच्चों सहित कोतवाली आकर तहरीर  दी।

शेर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है, जो हरिद्वार-लक्सर रोड पर टेंपो चलाता है,उसका संपर्क उसकी पत्नी से किस प्रकार हुआ वह नहीं जानता,पत्नी ने घर से जाने के बाद फोन पर बेटे आशु से बात की तो उसने खुद को सलेमपुर महदूद में होना बताया मगर ज्यादा जानकारी देने से पहले ही फोन कट गया। वहीं इस संबंध में लक्सर कोतवाली एसएसआइ नीतेश शर्मा का कहना है कि महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है,शीघ्र ही उसका पता लगा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here