उत्तराखंड : लक्सर बना बेखौफ बदमाशों का अड्डा, दिनदहाड़े बरात की गाड़ी में लूट

हरिद्वार जिले का लक्सर शहर अब बदमाशों का अड्डा बन गया है. लक्सर में बदमाश बैखोफ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अभी चेन्नई एक्सप्रेस में हुए लूट को 24 घंटे ही बीते थे कि बदमाशों ने फिर से दिनदहाड़े बड़ी लूट को अंजाम दिया औऱ इस बार बारात को निशाना बनाया.

जी हां बेखौफ बदमाशों ने शादी में जा रही बारात की गाड़ी में लूट की घटना को अंजाम देकर एक बार फिर लक्सर पुलिस को खुली चुनौती दी है। अभी कुछ दिन पहले ही बंधन बैंक के कर्मचारी से 90 हजार रुपए की नकदी को लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। अभी कुछ दिन ही बीते थे कि आज एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने लक्सर में लूट की घटना को अंजाम देकर लकसर पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

लोहे की रॉड से तोड़े गाड़ी के शीशे, नगदी लेकर फरार

आपको बताते चलें मंगलौर क्षेत्र के नंथुखेड़ी गांव के राजेश पुत्र धर्मपाल की बारात लक्सर के मुबारिकपुर जा रही थी। तभी बेखौफ बदमाशों ने एक गाड़ी को निशाना बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने लोहे की रॉड से गाड़ी के शीशे तोड़े और नगदी लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही आनन फानन में लक्सर सीओ सहित कोतवाली इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। बाद में बराती पक्ष के लोग लक्सर कोतवाली पहुंचे। और मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। हालांकि दिन दिनदहाड़े लूट की घटना को पुलिस अभी तक संदिग्ध मान रही।

जब हमारे संवाददाता ने इस मामले को लेकर लक्सर सीओ राजन सिंह से बात की तो वह भी इस मामले में रटारटाया जवाब देते नजर आए। उन्होंने बताया गाड़ी के साइड को लेकर कुछ युवकों में विवाद हुआ है। जिसके गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here