उत्तराखंड : प्रेमी ने किया शादी से इंकार तो प्रेमिका बैठी धरने पर, फिर खाकी ने कराई शादी

उधमसिंह नगर : कहते हैं प्यार में सब जायज है और प्यार में कोई भी जंग लड़ने को प्रेमी प्रेमिका तैयार रहते हैं और साथ जीन मरने की कसम खाते हैं। वहीं प्यार में धोखा पाने और ठुकराने पर एक दूसरे की जान तक ले लेते हैं लेकिन उधमसिंह नगर के जसपुर से प्यार का अलग ही रंग देखने को मिला। जी हां बता दें कि शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के गांव पहुंचकर उसके घर पर धरना दिया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची  औऱ दोनों के परिवारवालों के बीच समझौता कराया और दोनों का विवाद कराया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला उधमसिंह नगर जिले के गांव रेहमापुर जसपुर निवासी एक युवती का ग्राम नन्नूवाला ठाकुरद्वारा निवासी युवक से अफेयर चल रहा था। वहीं युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात की तो प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया। बस फिर क्या था युवती का गुस्सा सातवें आसमान परपहुंच गया और युवती प्रेमी से ही शादी करने की जिद्द को लेकर उसके घर के आगे धरने पर बैठ गई। युवती ने वहीं आत्महत्या करने की धमकी दी। ये सूचना ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची।
इसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच समझौता कराया। परिवार वालों ने पुलिस की बात मान ली और दोनों की शादी कराई। युवक-युवती दोनों बालिग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here