उत्तराखंड : प्रेमी-प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग, बचकर घर आया प्रेमी, नाबालिग लापता

टिहरी के घनसाली विधानसभा में लड़का लड़की के प्रेम प्रसंग के चलते नदी में कूदने का मामला प्रकाश में आया था। वहीं बता दें कि इस हादसे में युवक बच निकला और नाबालिग लड़की नदी की तेज बहाव में बह गई और लापता हो गई। पुलिस द्वारा सर्च अभियान जारी है

मिली जानकारी के अनुसार मामला घनसाली विधानसभा का बुधवार की शाम का है। स्थानीय निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी घर से लापता है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरु की तो पुलिस को गांव के पास एक मंदिर के समीप लड़की के कपड़े और चप्पलें मिली। वहीं लड़की के परिजनों ने पुलिस को उसका अफेयर किसी लड़ने से होने की बात बताई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि युवक ने कुछ किया है। वहीं इसके बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया औऱ पूछताछ की तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और गांव की डर से दोनों ने भिलंगना नदी में आत्महत्या के लिए छलांग लगाई थी। लेकिन कुछ ही दूरी पर वो नदी से किनारे निकल आया। लेकिन लड़की नदी में बह गई है। इस बात पर परिजनों को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने युवक के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here