उत्तराखंड : प्रेमी-प्रेमिका ने गटका जहर, दो साल से चल रहा था अफेयर, घर से भागे थे

हरिद्वार के लक्सर से बड़ी खबर है। बता दें कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले प्रेमी प्रेमिका ने जहर गटक लिया जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में दोनों के परिजनों उन्हें अस्पताल ले गए जहां किशोरी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

कोतवाली अंतर्गत गांव ओसपुर व कलसिया निवासी एक प्रेमी युगल ने प्रेम में असफल होने के कारण प्रातः जहर खाया, जिससे यूवती की मृत्यु हो गई वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार ओसपुर निवासी 17 वर्षीय नाबालिक युवती की बुआ पास के गांव कलसिया में रहती है। जहां पर युवती के आने जाने के दौरान गांव के युवक से प्रेम हो गया। प्रेम -प्रसंग के चलते दोनों शादी करना चाहते थे मगर परिजनों की मर्जी ना होने के कारण आज प्रातः दोनों ने जहर खा लिया जिस कारण परिजन आनन-फानन में दोनों को लक्सर स्थित एक प्राइवेट चिकित्सालय में लाएं जहां उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध प्राइवेट हास्पिटल के चिकित्सक का कहना है कि युवती मृत अवस्था में ही लाई गई थी जबकि युवक की हालत गंभीर थी जिसका उपचार किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि दोनों कुछ दिन पहले घर से फरार हो गए थे और दो साल से इनका अफेयर चल रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here