बीजेपी विधायक और बिगड़ैल भतीजे की हनक, कटा चालान तो बाजार बंद की देने लगे धमकी

उधम सिंह नगर : सत्ता की हनक क्या होती है, इसका जीता जागता नजारा उधम सिंह नगर में देखने को मिला है। बीजेपी विधायक के भतीजे की सीपीयू के साथ अभद्रता की वीडियो वायरल हो रही है जिसमे वो विधायक के भतीजा होने का दम भर रहे हैं। वहीं अभद्रता के बाद मामले में सीपीयू दरोगा की तहरीर पर कोतवाली रुद्रपुर में विधायक के भतीजे के खिलाफ लॉक डाउन के उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा का मुकदमा दर्ज किया है। ये पूरी घटना एक कैमरे में कैद हो गयी और अब ये जम कर वायरल हो रही है। घटना कल शाम की है।

बताया जा रहा है कि सीपीयू कर्मी किच्छा रोड, तीनपानी क्षेत्र में एसआई पुष्कर के नेतृत्व में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। एक बाइक सवार एक युवक बिना हेलमेट के वहां से गुजर रहा था। यह देख सीपीयू कर्मियों ने उसे रोक लिया। इस दौरान बाइक सवार ने खुद को किच्छा विधायक राजेश शुक्ला का भतीजा बताने लगा। और रोकने पर सीपीयू से आपत्ति जताने लगा। देखते ही देखतेे मौके पर हंगामा हो गया।

रुद्रपुर में लॉकडाउन के दौरान एक युवक को सिटी पेट्रोलियम यूनिट(सीपीयू) से उलझन महँगा पड़ गया। मामले में सीपीयू के दरोगा की तहरीर पर रूद्रपुर कोतवाली में युवक के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम ओर सरकारी काम मे बाधा डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार सीपीयू द्वारा चैकिंग अभियान चलाया गया था। तभी बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला का भतीजा आशीष शुक्ला भी किच्छा बाईपास के पास से गुजर रहा था सीपीयू द्वारा उसे रोक लिया।

आरोप है कि इस दौरान आशीष द्वारा सीपीयू कर्मचारियों के साथ जमकर अभद्रता की गई। जिसके बाद विधायक राजेश शुक्ला भी मौके पर पहुच गये और सीपीयू कर्मियों को जमकर खरीखोटी सुनाने लगे। इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे किच्छा से बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला सीपीयू कर्मियों को जमकर सुना रहे है और उनकी एक नही सुन रहे है। घटना के बाद सीपीयू के दरोगा की तहरीर पर विधायक के भतीजे के खिलाफ आपदा प्रबंधन और सरकारी काम मे बाधा डालने को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वीडियो देखिए –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here