उत्तराखंड : ताला लगे घर में लगाते थे सेंध, एक गिरफ्तार, दो फरार

उधमसिंह नगर : विगत कुछ दिनों से चोर लगातार दिनेशपुर थाना अंतर्गत क्षेत्रों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए थे। बढ़ती चोरी के कारण पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे। इन घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल था…इन चोरों की धड़पकड़ के लिए एसएसपी और अपर पुलिस अधीक्षक ने कई टीमे घटित की। जिसमे गदरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने  मुखबिर की सूचना पर शातिर चोर को किया गिरफ्तार करके क्षेत्राधिकारी बाजपुर ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए क्षेत्र के कई जगह से चोरी की गई सोना चांदी जेवरात, दोपहिया मोटर वाहन, एलइडी टीवी समेत कई सामानों के साथ एक चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बंद घर में लगाते थे सेंध

इस दौरान क्षेत्राधिकारी बाजपुर दीपशिखा अग्रवाल ने कहा है कि यह शातिर चोर दिन और शाम के समय मोहल्ले में घूम कर बंद घर जिसमें बाहर गेट पर ताला लगा है..को चिन्हित कर रात को घटना को अंजाम देता था।

उत्तर प्रदेश के बहेड़ी से किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दिनेशपुर क्षेत्र में तीन स्थानों में बड़े चोरी जिसमें की सोने के जेवरात, एलईडी टीवी और बेशकीमती सामान के साथ चोर को गिरफ्तार किया जिसका नाम सुमित कुमार कश्यप है. आरोपी को पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के बहेड़ी से कई चोरी किए सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। इसके अलावा दो चोर बहेड़ी निवासी डेनिश व पीलीभीत थाना न्यूरिया निवासी बिक्का उर्फ विक्रम मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जल्द ही उन शातिर दोनों चोरों को गिरफ्तारी कर ली जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here