उत्तराखंड : किडनैप की गई 5 साल की बच्ची बरामद, दो किडनैपर गिरफ्तार

उधमसिंह नगर : गदरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गदरपुर क्षेत्र से ही किडनैप की गई 5 साल की बच्ची को सही सलामत बरामद कर लिया है औऱ साथ ही मौके से दोनों अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बता दें कि बीते दिनों गदरपुर के गूलरभोज में दो बाइक सवारों ने स्कूल जा रही 5 साल बच्ची का अपहरण कर लिया था जिसके बाद 5 वर्षीय की बरामदगी के लिए गदरपुर पुलिस को कई टीमों का गठन किया था।

आपको बता दें कि गदरपुर के गूलरभोज से बीते दिनों स्कूल जा रही 5 वर्षीय एक बच्ची को दो मोटरसाइकिल सवारों ने अपहरण कर लिया था, जिसके बाद 5 वर्षीय की बरामदगी के लिए गदरपुर पुलिस को कई टीमों का गठन कर तलाश शुरु की थी. इसी क्रम में गदरपुर पुलिस को 5 साल की बच्ची सही सलामत बरामद हुआ. साथ ही मौके से दोनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करके जेल भेजा।

इस दौरान गदरपुर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने बताया कि गदरपुर के गुलरभोज से 5 वर्षीय बच्ची को स्कूल जाते हुए दो बााइक सवारों ने अपहरण कर लिया था मामला गूलरभोज चौकी क्षेत्र का होने के कारण गंभीर दिख रहा था जिसके बाद गदरपुर पुलिस को कई  टीम का गठन करना पड़ा  जिसके चलते हैं आज अपहरणकर्ताओं के कब्जे से बालिका को बरामद कर लिया गया बालिका सकुशल है और दोनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया उसमें से एक नाबालिगहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here