Friday, October 22, 2021
Home आपका शहर अल्मोड़ा लोगों के लिए मिस्त्री बन बैठी ‘खाकी’, अल्मोड़ा पुलिस के इस वीडियो...

लोगों के लिए मिस्त्री बन बैठी ‘खाकी’, अल्मोड़ा पुलिस के इस वीडियो ने जीता दिल

अल्मोड़ा पुलिस के काम और एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। जी हां खाकी उत्तराखंड के लोगों के मिस्त्री बन बैठी। इतना ही नहीं उत्तराखंड पुलिस की मित्र पुलिस बाहरी राज्यों के दिल में भी जगह बना चुकी है।

जी हांताजा मामला अल्मोड़ा के चौखुटिया का है जहां के निवासी भुवन 15 साल बाद जब परिवार सहित दिल्ली से अपने घर आए, तो देखा उनके पुश्तैनी मकान की जीर्ण-शीर्ण हालत हो गयी थी और छत से बारिश का पानी टपक रहा था। ग्राम प्रधान की मदद से उन्होंने खीड़ा और मासी पुलिस चौकी में तैनात उत्तराखंड पुलिस के जवानों से मदद मांगी। मासी और खीड़ा चौकी के प्रभारी फिरोज आलम और सुनील धानिक अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे और भुवन की पीड़ा को न केवल समझा बल्कि मानवता की एक और मिसाल पेश कर मकान की छत पर खुद के खर्च से तिरपाल बिछा टपकते पानी को रोका। साथ ही राशन व अन्य जरूरी सामग्री भी मुहैया कराई।

 उत्तराखंड की अल्मोड़ा पुलिस के इस काम और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। हर कोई खाकी की तारीफ कर रहा है और सलाम कर रहा है। खाकी ने लॉकडाउन में अपने कर्तव्य से अपने जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी से प्रदेश की जनता समेत बाहरी लोगों का दिल जीता है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने अपनी खास जगह लोगों के दिलों में बनाई है और बात करें अल्मोड़ा पुलिस की तो अल्मोड़ा पुलिस का काम काबिले तारीफ है। हम अल्मोड़ा एसएसपी और पुलिस को सलाम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here