उत्तराखंड के लिए काल साबित हुआ रविवार, अलकनंदा में गिरी कार, दो भाजपा नेताओं का निधन

चमोली : रविवार का दिन पूरे उत्तराखंड और भाजपा के लिए काल साबित हुआ। सुबह तहसीलदार सुनैना राणा समेत तीन की मौत की खबर आई तो वहीं चमोली में मैक्स खाई में गिरी जिसमें 1 की मौत हुई और 7 लोग घायल हुए।

वहीं अब भाजपा समेत बद्री केदार समिति के लिए बुरी खबर है। जीहां खबर है कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग  पर पीपलकोटी के पास शनिवार रात सड़क हादसा हुआ जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता व श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान के निधन की खबर है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दोनों के निधन पर गहरा दुख जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग में बैठक से वापस लौटते समय भाजपा नेताओं की कार पीपलकोटी के पास अलकनंदा नदी में जा गिरी। रविवार शाम तक दोनों के शव चट्टान में फंसे होने के कारण निकाले नहीं जा सके।

मिली जानकारी के मुताबिक जोेशीमठ निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता और श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान शनिवार को पार्टी की बैठक में शामिल होने कर्णप्रयाग आए थे। लेकिन वह रविवार शाम तक घर नहीं पहुंचे और न ही उनसे किसी का संपर्क हो पाया था। शनिवार देर रात को बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास चाडा नामक स्थान पर एक वाहन अलकनंदा नदी में गिर गया था। पास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन घटनास्थल पर काफी अंधेरा होने के कारण वाहन सवारों का कुछ पता नहीं चल पाया। रविवार सुबह एसडीआरएफ और पुलिस की टीम फिर मौके पर पहुंचकर तलाश की लेकिन शव नहीं निकाले जा सके।

आशंका जताई जा रही है कि ये दोनों शव भाजपा नेताओं के हैं। सीएम ने भी दोनों भाजपा नेताओं के निधन पर शोक जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here