उत्तराखंड : जेपी नड्डा का वार, कहा-मोदी का विरोध करते-करते राष्ट्र विरोधी हो चुकी है कांग्रेस

देहरादून : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन देहरादून पहुंच गए हैं। बीजापुर अतिथि गृह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि वे गेस्ट हाउस में प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री और जिलाध्यक्षों के साथ राजनीतिक परिचर्चा और बूथ के छह कार्यक्रमों की समीक्षा कर रहे हैं।

जेपी नड्डा ने गिनाया कोविड- 19 में मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों को

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन शुरू हुआ। जेपी नड्डा ने कोविड- 19 में मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों को गिनाया। कहा कि कोरोना के कारण अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की कुर्सी चली गई। प्रधानमंत्री मोदी के कोविड में किये गए मैनेजमेंट की पूरे विश्व ने तारीफ़ की है। जेपी नड्डा ने समय पर लॉकडाउन के फैसले की सभी ने सराहना की औऱ कहा कि देश का हर नागरिक प्रधानमंत्री के फैसले के साथ मजबूती से खड़ा रहा। नेताओं को अनुशासन और सही आचरण का पाठ पढ़ाया। JP नड्डा ने कहा ‘मैं’ की भावना छोड़कर ‘हम’ की भावना अपनानी होगी, एक दूसरे का सम्मान करना सीखना होगा।  साथ ही कहा कि हमें दूसरों के लिए कुर्सी छोड़ना भी सीखना होगा। बैठक में मौजूद सभी लोगों के साथ काम करने का अवसर मुझे मिला है।

मोदी जी के नाम पर हर जगह कमल खिला है

वहीं इस दौरान बिहार चुनाव पर जेपी नड्डा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर वार किया। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार चुनाव में देश विरोधी ताकतें एक हुई हैं। कांग्रेस पार्टी पर जेपी नड्डा ने हमला करते हुए कहा कि मोदी का विरोध करते-करते कांग्रेस राष्ट्र विरोधी हो चुकी है। राष्ट्रवाद को प्रखर रखना है, देश को मजबूत करना होगा। नड्डा ने कहा कि मोदी जी के नाम पर हर जगह कमल खिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here