उत्तराखंड : तालाब नहीं ये सड़क है, जिस पर नाराज ग्रामीणों ने रोप दिया धान

उधम सिंह नगर :- उत्तराखण्ड के काशीपुर में टूटी सड़क में जलभराव होने से नाराज ग्रामीणों ने धान रोप दिए । कई बार सड़क निर्माण की प्रार्थना कर चुके ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से लगे किलावली गांव में अत्यधिक डंपर चलने के कारण मुख्य रास्ता काफी समय से टूटा हुआ है। ग्रामीण और क्षेत्रीय नेता इसके लिए कई बार राज्य सरकार और जिला प्रशासन से सड़क बनाने के लिए गुहार लगा चुके हैं। सरकार ने ग्रामीणों की एक बार भी सुनवाई नहीं की। आज क्षेत्र के त्रस्त निवासियों ने जसपुर विधायक आदेश चौहान के नेतृत्व में पहले तो नारेबाजी की और फिर पानी से भरी गड्डों वाली सड़क में धान रोपाई कर सरकार को चेताया। ग्रामीणों ने इस दौरान सड़क पर चलने वाले डम्परों को भी नहीं चलने दिया। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग और ग्रामीण निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हंगामा देख एस.डी.एम.भी मौके पर पहुँच गए जिन्हें ग्रामीणों ने खरी खोटी सुनाई। एस.डी.एम.ने ग्रामीणों को बताया इस सड़क के निर्माण में बजट की कमी मुख्य कारण है। उन्होंने इस मामले में जल्द ही कार्यवाही का आस्वाशन दिया जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here