उत्तराखंड : दिनदहाड़े हुई लूट की घटना में आखिर घर के चश्मो चिराग ही निकले लुटेरे

लालकुआं : बीती सोमवार को दिनदहाड़े हुई लूट की घटना में लालकुआं पुलिस ने युवती के दोनों भाइयों को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा करने का दावा किया है। आपको बता दें कि सोमवार को नगीना कॉलोनी में एक युवती को बंधक बनाकर लूटने की घटना दिनदहाड़े हुई थी जो पुलिस के लिए नाक का सवाल बन गई थी लेकिन पुलिस ने भी तू डाल डाल मैं पात पात की कहावत को चरितार्थ करते हुए इस लूट की घटना को खोलने का दावा किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए एसपी सिटीअमित श्रीवास्तव ने बताया कि घर के दोनों बेटे मोहम्मद चांद और मोहम्मद राज ही इस मामले में लिप्त पाए गए हैं, जब गृह स्वामी अपनी पत्नी के साथ नगर से बाहर गए हुए थे तो उनकी बेटी को कुछ लोगों द्वारा बंधक बना कर लूटे जाने की घटना सामने आई जिसकी तहरीर गृह स्वामिनी द्वारा पुलिस को दी गई लेकिन जब पुलिस ने अपने तरीके से छानबीन की तो पता चला कि जब युवती घर में अकेली थी तो उसका एक परिचित दीपक उससे मिलने आया था। तभी छोटा भाई घर में आ गया जिसे देखकर युवती का परिचित युवक फरार हो गया। यह देख कर युवती के भाई ने अपने दूसरे भाई को फोन कर घर पर बुलाया और युवती के साथ मारपीट करते हुए उसे नशे के इंजेक्शन लगा दिया और घर का सारा सामान कहीं छुपा दिया और सामने ही रहकर पुलिस को गुमराह करते रहे। पुलिस ने दोनों अधिकतम को गिरफ्तार कर अदालत में एस करने की तैयारी कर ली है।

पुलिस द्वारा आनन-फानन में इस घटना का खुलासा करने से एक तरफ तो केस को खोले जाने की वाही वाही पुलिस को मिल गई। वही पीड़ित को भी इतनी जल्दी न्याय मिलने से जनता में भी सकारात्मक संदेश गया है। पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्तों को उपयुक्त धाराओं में अदालत के समक्ष एस किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here