उत्तराखंड: पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो ई-मेल पर भेज दी गालियां

हरिद्वार: हरिद्वार पुलिस को गालियों से भरी मेल मिली है। इस मेल में पुलिस के लिए भद्दी से भद्दी गालियां दी गई है। ये किसी की गलती नहीं। बल्कि जानबूझकर भेली गई मेल है। पुलिस अब मेल भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा कर कार्रवाई की तैयारी में है। मेल करने वाला हरियाणा का बताया जा रहा है। उसका गुस्सा पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किये जाने के कारण है। हरियाणा के एक व्यक्ति ने उत्तराखंड पुलिस के प्रति अपनी भड़ास ईमेल के जरिये निकाली है। पुलिस मुख्यालय के नाम भेजी गई ईमेल में पुलिस अधिकारियों के प्रति बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला पुराना है। बीते साल एक वाहन से टक्कर और जाम लगने पर पुलिस के कोई कार्रवाई न करने से नाराज है। हरिद्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मेल भेजने वाले की तलाश शुरू कर दी है। मेल में कहा बताया कि वह अपने परिवार के साथ पिछले साल जून में हरिद्वार आया था।

पार्किंग के पास उसकी गाड़ी की टक्कर एक अन्य वाहन से हुई थी। दोनों पक्षों में विवाद हुआ और जाम लग गया। उसने पुलिस को बुलाया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई करने के बजाय दोनों पक्षों को फटकार दिया। लौटने पर उस व्यक्ति ने पुलिस को सितंबर में मेल पर शिकायत की। बताया गया कि इस मामले की जांच भी की गई, लेकिन कार्रवाई कोई नहीं की गई। इस व्यवहार से खफा हो उसने पुलिस मुख्यालय को ईमेल भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस ईमेल में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here