उत्तराखंड : पति-पत्नी ने किया सुसाइड, पुलिस ने ढूंढ निकाला मृतक की दूसरी पत्नी को

बीते दिनों नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक सनसनीखेज घटना से हड़कंप मच गया था। बता दें कि रामपुर रोड में दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली थी जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पहले पत्नी ने जहर गटक कर अपनी जान दे दी और पति ने खुद को गोली से उड़ा लिया था। मामला रामपुर रोड हीरानगर चौकी का था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले में जुट गई थी कि आखिर दंपती ने आत्महत्या क्यों की। खुद को गोली से उड़ाने वाले मृतक की पहचान चंद्र प्रकाश के रुप में हुई थी जो भारत हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक और प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। उनकी पत्नी दीपा ने जहर खा लिया था। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी पुलिस चंद्रप्रकाश और पत्नी दीपा की आत्महत्या के कारण तलाशने में जुट गई थी।

वहीं पुलिस ने अब बड़ा दावा किया है। पुलिस के अनुसार उन्होंने चंद्र प्रकाश की दूसरी पत्नी को ढूंढ निकाला है जिससे वो आत्महत्या के एक दिन पहले मिलने गए थे. जानकारी मिली है कि दूसरी पत्नी के दो बच्चे हैं जो की हल्दूचौड़ की है। चंद्रप्रकाश की दूसरी पत्नी रामपुड रोड इलाके में एक कॉलोनी में बच्चों के साथ रहती है। पुलिस का दावा है कि चंद्र प्रकाश की दूसरी पत्नी को दोनों के आत्महत्या की कोई जानकारी नहीं है। पत्नी ने बताया कि आत्महत्या के एक दिन पहले वो उससे मिलने आए थे लेकिन उसे आत्महत्या की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस कॉल डिटेल खंगालने में जुट गई है। कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि दूसरी पत्नी के बारे में पता चला है जिससे पूछताछ की गई लेकिन उसने इसके बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही है।

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों से पता चला है कि चंद्रप्रकाश ने दूसरी शादी की थी लेकिन दूसरी पत्नी घर में नहीं रहती है। उन्होंने कहा कि इस बाबत चंद्रप्रकाश की बेटियों से पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here