उत्तराखंड : हॉट सीट बनी पौड़ी लोकसभा सीट, दावेदारों की लगी लंबी कतार

देहरादून : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस के भीतर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए दावेदारों की लम्बी लिस्ट सामने आ रही है…जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कांग्रेस और भाजपा दोनों में कितनी बड़ी टक्कर होने को है.

खास बात ये है कि पौड़ी लोकसभा सीट पर दोनों दलों में सबसे ज्यादा दावेदार चुनाव लड़ने की इच्छा जता रहे हैं. पौड़ी लोकसभा सीट पर चमोली जिले के बद्रीनाथ से कांग्रेस पूर्व विधायक राजेंद्र भण्डारी ने भी कांग्रेस हाईकमान के समक्ष दावेदारी पेश कर दी है। राजेद्र भण्डारी का कहना काफी समय से वह इस सीट पर काम कर रहे हैं…

अन्य दावेदारों की दावेदारी को लेकर भण्डारी का कहना कि टिकट फाइनल करना हाईकमान का काम है. क्षेत्रिय और जातीय समीकरण के साथ जिताव प्रत्याशी का पार्टी टिकट देते है…इसलिए उन्होने अपनी दावेदारी पेश कर दी है,लेकिन उनके अलावा पार्टी जिसे भी दावेदार बनाएंगे वह उसके साथ होंगे।

बता दें पौड़ी लोकसभा सीट से कई दिग्गजों के चुनाव लड़ने की खबरें सामने आ रही थी…जिसमें अजीत डोभाल के बेटे शोर्य डोभाल, कर्नल अजय कोठियाल, अखिलेश यादव, हरक सिंह रावत सहति कई दिग्गजों को नामों की चर्चा है…हालांकि किसी के नाम की अभी पुष्टि संगठन-पार्टी ने नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here