उत्तराखंड : कार और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत, चालक फरार

हरिद्वार के मंगलौर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंगलौर के कांवड़ पटरी मार्ग पर देररात हुआ है जहां एक कार और बाइक में जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के भेजा। जेब से निकले कागजों के आधार पर दोनों की शिनाख्त हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांवड़ पटरी पर सोमवार देररात दिल्ली की ओर से एक कार तेजी के साथ आ रही थी। नसीरपुर नहर पुल से एक बाइक पर सवार दो युवकों को कांवड़ पटरी पर तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गए। जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए और उनको गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने घटना को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उठाकर रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद कार भी क्षतिग्रस्त हुई। इसके बाद उसका चालक कार को मौके पर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया।

एसएसआई रफत अली ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त दीपक राठी (36) पुत्र इंद्रजीत निवासी ग्राम हरेडी लखनौती थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर और सोनवीर (26) पुत्र जगपाल निवासी ग्राम बरवाला बड़ौत जनपद बागपत के रूप में हुई है। पुलिस ने इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here