उत्तराखंड: हरक सिंह रावत ने जारी किया VIDEO, बोले-लोग अफवाह फैला रहे हैं…

देहरादून: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के कांग्रेस में जाने की अफवाहें लगातार सामने आती रही हैं। हरक और हरदा के बीच चल रही जुबानी जंग को भी हरक ने माफी मांग कर समाप्त किया था। तब भी अटकलें लगाई गई थी कि हरक सिंह रावत कांग्रेस ज्वाइन करने वाले हैं। लेकिन, अब एक बाद फिर से इस तरह की खबरें सोशल मीडिया में तैर रही हैं कि हरक कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।

लेकिन, हरक सिंह रावत ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया है। हरक सिंह रावत ने बाकायदा एक वीडियो भी जारी किया है। उस वीडियो में उन्होंने उन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि ये उनके खिलाफ रणनीति के तहत फैलाया जा रहा है। डॉ. हरक सिंह रावत त्रने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दौरे की तैयारियों में जुटे हैं। दूसरी ओर लोग इस तरह की गलत खबरें फैला रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया में फैलाए जा रहे दुष्प्रचार का खंडन किया है। उन्होंने उन सभी लोगों की भर्तसना की है, जो इस कृत्य में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की फर्जी और गलत जानकारियां फैलाना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि वो कहीं जाने वाले नहीं हैं। भाजपा की मजबूती के लिए लागातार काम करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here