उत्तराखंड : बुझ गया घर का इकलौता चिराग, गुलदार ने 6 साल के बच्चे को बनाया निवाला

पौड़ी गढ़वाल : पौड़ी गढ़वाल सहित प्रदेश भर के अलग-अलग जिलों से गुलदार के हमले के मामले सामने आ रहे है जिसमे अब तक कई लोगों को गुलदार अपना निवाला बना चुका है. मरने वालों में अधिकतर बच्चे हैं.

वहीं एक औऱ ताजा मामला जनपद पौडीं गढवाल के चौबट्टाखाल विधान सभा के देवकुंडई से सामने आया है जहां गुलदार ने 6 साल के बच्चे को अपना निवाला बनाया. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रविवार शाम 6 बजे का है जहां 6 साल के अनिकेत को गुलदार ने झपटा. ग्रामीणों द्वारा हल्ला करने पर गुलदार बच्चे को छोड़ जंगल में भाग गया, लेकिन तब तक बच्चें की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में गुलदार के हमले की यह पहली घटना नही है, इससे पहले भी गुलदार कई मवेशियों और ग्रामीणों पर हमला कर चुका है, जिसकी सूचना वन विभाग को भी ग्रामीण कई बार दे चुके हैं लेकिन कोई सुध लेने वाला नहीं है.

बता दें कि य वहीं गांव है जहां एक बहादुर बेटी ने अपने छोटे भाई को गुलदार से बचाया था. जानकारी मिली है कि अनिकेत घर का इकलौता चिराग जो की बुझ गया. माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है. अपने बेटे को खून से सना देख मां बेसुध हो गई. वहीं ग्रामीणों में रोष है. ग्रामीणों से सरकार से मदद की गुहार लगाई है,

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here