उत्तराखंड : गुलदार ने किया बाइक सवारों पर हमला, घायल, लोगों में दहशत

जसपुर क्षेत्र में बीते कई महीनों से गुलदार का आतंक जारी है जो की थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुलदार के इस आतंक से लोगों में दहशत है. और ये दहशत एक बार लोगों में फैल गई.

दरअसल आज गुलदार ने बाइक से जा रहे दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया जिससे वो घायल हो गए. इस खबर से क्षेत्र में लोगों के फिर से होश उड़ गए. आसपास के लोगों ने घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भिजवाया जहां उपचार के बाद उन्हें छुटटी दे दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार भोगपुरडाम निवासी दारा सिंह अपने एक साथी के साथ शहर से घर जा रहा था। तभी डाम के समीप घात लगाए बैंठे गुलदार ने अचानक उनपर हमला बोल दिया। जिससे चीखपुकार मच गयी. लोगों की चीखपुकार सुन औऱ लोगों को भागकर आता हुआ देख गुलदार भाग गया। लोगों द्वारा दोनों घायलों को जसपुर के सामुदायिक चिकित्सा केंद्र में इलाज के लिए लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को छुट्टी दे दी गई।

लगातार हो रहे गुलदार के हमले से ग्रामीणों में खौफ पैदा हो गया है लोग घर से बाहर निकलने में कतराने लगे हैं बच्चों ने बाहर खेलना और बाहर आना बंद कर दिया है. इस दहशत के बावजूद वन विभाग हेअभी भी कुम्भकरर्णी की नींद सोया। महज गश्त करने की बात कहकर वन विभाग के कर्मचारी खुद को इतिश्री करने में लगा हैं। जबकि ग्रामीणों में खौफ का आलम इस कदर है कि लोगों ने अपने बच्चों का घरों तक से निकलना बंद कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here