उत्तराखंड : स्कूटी सीज होने पर युवती का हाई वॉल्टेज ड्रामा, दारोगा की चालान बुक फाड़ी

हरिद्वार : देश भर में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो गया जिलके बाद लोगों को यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर कई गुना ज्यादा चालान भरना पड़ रहा है। अब तक पुलिस ने कई भारीभरकम चालान किए हैं. वहीं कई लोगों के वाहन भी सीज किए गए हैं. कई लोगों ने तो चालान और वाहन सीज होने पर मौके पर जमकर बवाल भी किया जिसके बाद उनपर कार्रवाई हुई।

बिन हेलमेट पहने स्कूटी पर थी युवतियां सवार

वहीं हरिद्वार से एक चौंका देने वाला ऐसा ही मामला सामने आया है। मामला हरिद्वार के देवपुरा चौक का है जहां दो युवतियां स्कूटी पर बिन हेलमेट पहने जा रही थी. तभी सीपीयू ने उन्हें रोका और कागजात-डीएम दिखाने को कहा, जो की युवती के पास नहीं था। सीपीयू ने घर से कागजात औऱ डीएल मांगने की बात कही लेकिन काफी समय गुजर जाने के बाद युवती के घर से कोई कागजात लेकर नहीं पहुंचा तो सीपीयू ने युवती की स्कूटी सीज कर दी जिससे युवती का गुस्सा सातवे आसमान में चढ़ गया.

दारोगा की चालान बुक फाड़ी

वहीं स्कूटी सीज होने पर युवती ने दारोगा हेमलता की चालान बुक छीनकर कई पन्ने फाड़ दिए। जिसके बाद सीपीयू टीम युवती को पकड़कर अपने साथ मायापुर चौकी ले आई। वहीं इसके बाद युवती के परिजन भी थाने पहुंचे औऱ सीपीयू से माफी मांगी जिसके बाद युवती को परिजनों के साथ भेज दिया गया।युवती ब्रम्हपुरी क्षेत्र की रहने वाली थी।

वहीं इस पर सीपीयू प्रभारी दिनेश पंवार का कहना है कि युवती के भविष्य को देखते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसे चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here