उत्तराखंड : नशे का इंजेक्शन बेचते लड़की गिरफ्तार, 328 इंजेक्शन बरामद

रुद्रपुर : उत्तराखंड में नशा तस्करी लगातार बढ़ती जा रही है. आए दिन नशा तस्कर गिरफ्तार किए जा रहे हैं और लाखों की कीमत के नशे का सामान पुलिस द्वारा जब्त किए जा रहेहैं। नशा उत्तराखंड के युवाओं को नर्क में धकेल रहा है। नशा तस्करी में अब पुरुषों युवकों के साथ महिलाओं और युवतियां भी तस्करी कर रही हैं।

जी हां ताजा मामला रुद्रपुर का है जहां नशे के इंजेक्शन बेचते एक युवती को शानिवार देर शाम पुलिस ने खेड़ा कालोनी से गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने कई नशे के इंजेक्शन भी बरामद किए। आरोपी युवती को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर ने खेड़ा कालोनी में एक युवती नशे के इंजेक्शन की सप्लाई करने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मुखबिर की सूचना पर उसी जगह पहुंची और युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मौके पर सीओ सिटी अमित कुमार भी पहुंचे औऱ युवती के पास से कई इंजेक्शन बरामद किए। आऱोपी से पूछताछ की जा रही है।

एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा के अनुसार आरोपी युवती से मौके से 328 नशे के इंजेक्शन पुलिस ने बरामद किये। युवती ने अपना नाम शहनाज अंसारी पुत्री अहमद हुसैन निवासी खेड़ा बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here