हरीश रावत को टिकट देने पर पूर्व चेयरमैन ने दी धमकी, कहा- हमें ही भूल गया वो

रुड़की : लोकसभा चुनाव का आगाज़ होते ही नेताओ और कार्यकर्ताओं के विरोधी स्वर भी देखने को मिलने लगे है। वहीं कुछ कांग्रेस के पुराने नेता हरीश रावत का कड़ा विरोध कर रहे है। रुड़की नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व प्रदेश संगठन सचिव कांग्रेस ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा से सांसद रहे हरीश रावत का विरोध करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में अगर हरीश रावत को टिकट दिया गया तो वह उसका विरोध करेंगे क्योंकि उन्होंने हमेशा हरिद्वार के लोगों की उपेक्षा की है जो कि अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

हालांकि अब कांग्रेस में दो गुट नज़र आने लगे हैं। जहाँ एक गुट हरीश रावत का विरोध कर रहा है तो वही दूसरे गुट ने हरीश रावत को ही सर्वोत्तम नेता का खिताब देते हुए कहा कि हरीश रावत ही वह नेता है जो हरिद्वार लोकसभा की सीट को कामयाब बनाने का काम कर सकते है वही उन्होंने पूर्व चेयरमैन को पार्टी से बाहर निकालने की बात कहते हुए कहा कि हरीश रावत यहाँ से सांसद रहे और लोकसभा का हर व्यक्ति उन्हें भली भांति जनता है और अगर बात स्थानीय की की जाए तो उनसे बड़ा स्थानीय नेता कौन होगा।
उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा की अगर हरीश रावत को टिकट दिया गया तो मैं इसका पुरजोर विरोध करुंगा साथ ही सारे कांग्रेसी यहां से पलायन कर जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमने ही हरीश रावत को गली मोहल्ले घुमाया और अब वो हमें ही भूल गए. इनके बयान से साफ समझा जा सकता है कि हरीश रावत को टिकट देने के बिल्कुल खिलाफ हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here