उत्तराखंड : नशा तस्करी में पहले मां-बाप गए जेल, अब बेटा भी पहुंचा सलाखों के पीछे

काशीपुर पुलिस ने एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली है कि युवकी की उम्र 18 साल है। और इससे पहले इसके मां बाप तस्करी में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

आपको बता दें कि डीआईजी/एसएसपी उधम सिंह नगर बरिन्दरजीत सिंह ने निर्देश पर जिले भर में नशा तस्करी पर लगाम लगाने और नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए चेकिंग अभियान जारी है। अब तक कइय़ों को पुलिस जेल भेज चुकी है। इसी अभियान के मद्देनजर एसपी काशीपुर चन्द्रोहन सिंह द्वारा प्रभारी एसओजी काशीपुर उप निरीक्षक रविंद्र सिंह बिष्ट के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया था। उक्त टीम के ने बीते दिन शुक्रवार को मौहल्ला किला, सरस्वती शिशु मंदिर के पास से एक आरोपी को कुल 14.62 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

अभियुक्त आसपास के क्षेत्र के लोगों को स्मैक बेचकर विशेषत युवा पीढ़ी को नशे में झोंक रहा था। आरोपी की उम्र 18 साल है। एसआई रविन्द्र बिष्ट ने बताया कि इससे पूर्व अभियुक्त अनस के माता-पिता शमीम जहां व जुनैद उर्फ बबलू को भी 8 फरवरी को अवैध स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी जनपद उधम सिंह नगर कमलेश भट्ट, प्रभारी एसओजी काशीपुर रविंद्र सिंह बिष्ट, कां. विनय कुमार, कैलाश तोमक्याल, दीपक कठैत तथा जरनैल शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here